धोनी, वीरु, हर्षा भोगले इस मामले में बने नंबर वन, पिछड़ गये विराट कोहली

Virat Kohli New1

सबसे मनोरंजक और सूचनात्मक सोशल मीडिया हैंडलर का खिताब 56 फीसदी वोट के साथ टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज वीरेन्द्र सहवाग को गया।

New Delhi, May 31 : कमेंटेटर हर्षा भोगले को क्रिकेट फैंस ने सबसे पसंदीदा कमेंटेटर चुना है, जबकि न्यूजीलैंड के पूर्व तेज गेंदबाज डैनी मॉरिसन दूसरे और पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज आकाश चोपड़ा तीसरे नंबर पर रहे। भारतीय क्रिकेट फैंस ने 12 से 25 मई तक 4802 लोगों ने सवालों के जवाब दिया, जिसके आधार पर हर्षा भोगले नंबर वन बनें, आपको बता दें कि 10 शहरों में ये ऑनलाइन सर्वे आयोजित किया गया था।

Advertisement

सबसे मनोरंजक हैंडलर
सबसे मनोरंजक और सूचनात्मक सोशल मीडिया हैंडलर का खिताब 56 फीसदी वोट के साथ टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज वीरेन्द्र सहवाग को गया। sehwagटीम इंडिया के मौजूदा कप्तान विराट कोहली को 11 फीसदी वोट मिले। भारतीय क्रिकेट फैंस के अनुसार वीरु के ट्वीट्स ना केवल सूचना देते हैं, बल्कि मजेदार भी होते हैं, आपको बता दें कि सहवाग को ट्विटर पर 17.4 मिलियन लोग फॉलो करते हैं।

Advertisement

चुनौतीपूर्ण खिलाड़ी
इस ऑनलाइन सर्वे में 12 चुनौतीपूर्ण खिलाड़ियों के बीच चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान धोनी पहले नंबर पर रहे, उन्हें फैंस ने नंबर वन चुनौतीपूर्ण खिलाड़ी माना। Dhoni2इसके बाद वानखेड़े स्टेडियम को खेल प्रेमियों ने सर्वश्रेष्ठ स्टेडियम के तौर पर चुना, सर्वे में वानखेडे स्टेडियम का नॉर्थ स्टैंड फैंस के बीच पहली पसंद रहा।

वानखेड़े स्टेडियम
धवल तोपरानी ने कहा कि मुंबई स्थित वानखेड़े स्टेडियम और नॉर्थ स्टैंड निसंदेह क्रिकेट के एक ऐतिहासिक स्थल के रुप में उभरा है, wankhedeस्पोर्ट्स फैंस यहां क्रिकेट और खिलाड़ियों का बेहतर तरीके से सराहना करते हैं। वो खेल की भावना का सम्मान करते हैं, नॉर्थ स्टैंड में कुछ उत्साही और नियमित फैंस हैं, जो हर साल एक ही सीट पर बैठकर बार-बार मैच देखना पसंद करते हैं।

इंडियन स्पोर्ट्स सर्वे
सर्वश्रेष्ठ कमेंटेटर- हर्षा भोगले- 40 फीसदी, डैनी मॉरिसन- 19 फीसदी, आकाश चोपड़ा- 15 फीसदी
सर्वश्रेष्ठ ट्विटर हैंडलर- वीरेन्द्र सहवाग- 56 फीसदी, विराट कोहली -11 फीसदी, हर्षा भोगले – 9 फीसदी harsha bhogle
सबसे पसंदीदा स्टेडियम- वानखेड़े स्टेडियम – 30 फीसदी, इडेन गार्डन्स- 20.22 फीसदी, चिन्ना स्वामी स्टेडियम- 16 फीसदी
सबसे चुनौतीपूर्ण क्रिकेटर- महेन्द्र सिंह धोनी- 27.3 फीसदी, विराट कोहली- 22 फीसदी, केन विलियमसन- 20.11 फीसदी।