सुनील दत्त के बाद अब प्रधानमंत्री मोदी के किरदार में दिखेंगे परेश रावल

Paresh-Rawal2

देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की जिंदगी पर भी फिल्म बनाने की तैयारी चल रही है, इस बात का खुलासा खुद बीजेपी सांसद और बॉलीवुड एक्टर परेश रावल ने किया है।

New Delhi, Jun 05 : बॉलीवुड में इन दिनों बायोपिक का ट्रेंड है, बॉलीवुड सुपरस्टार संजय दत्त की जिंदगी पर बनी बायोपिक फिल्म संजू इसी महीने 29 जून को रिलीज होने वाली है। इसके लिये संजय दत्त के फैंस काफी उत्सुक दिख रहे हैं। इसके साथ ही ट्रेलर में रणबीर कपूर जबदस्त दिख रहे हैं, जिस वजह से कहा जा रहा है कि ये फिल्म रणबीर के करियर का टर्निंग प्वाइंट साबित होगा। इस फिल्म में परेश रावल सुनील दत्त के किरदार में नजर आएंगें।

Advertisement

पीएम मोदी पर बायोपिक बनाने की तैयारी
देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की जिंदगी पर भी फिल्म बनाने की तैयारी चल रही है, इस बात का खुलासा खुद बीजेपी सांसद और बॉलीवुड एक्टर परेश रावल ने किया है। Paresh Rawal 1बॉलीवुड एक्टर ने काफी समय पहले एक सवाल का जवाब देते हुए कंफर्म किया था कि वो पीएम मोदी पर बनने वाली बायोपिक का हिस्सा हैं।

Advertisement

कहानी में बदलाव
रिपोर्ट्स के अनुसार इस फिल्म पर काम काफी पहले ही शुरु किया जा चुका था, तब मोदी गुजरात के मुख्यमंत्री थे, लेकिन फिर साल 2014 में वो देश के प्रधानमंत्री बन गये, Paresh Rawal31जिसके बाद कहानी में बदलाव की जरुरत पड़ गई। क्योंकि पहली कहानी में पीएम मोदी के चाय बेचने से गुजरात के सीएम बनने तक का सफर था।

निभा चुके है सरदार पटेल का किरदार
गुजरात से बीजेपी सांसद और बॉलीवुड एक्टर ने कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है, वो थिएटर आर्टिस्ट हैं, Paresh Rawal4और साल 1993 में सरदार बल्लभभाई पटेल के जीवन पर आधारित फिल्म में सरदार पटेल का किरदार निभा चुके हैं। ऐसे में लोगों को इंतजार है कि वो पीएम के किरदार को कैसे निभाते हैं।

एक और फिल्म
इसके अलावा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की जिंदगी पर एक और फिल्म बनने की खबरें काफी चर्चा में है। इस फिल्म में विक्टर बनर्जी मोदी के किरदार में नजर आएंगे। Modi PMहालांकि फिलहाल इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। लेकिन कहा जा रहा है कि साल 2019 चुनाव से पहले इस फिल्म को रिलीज किया जाएगा।