टीवी के राम-सीता पर ठगी का आरोप, फिल्‍मों में काम देने के बहाने खाते में पैसे डलवाए

ग्‍लैमर इंडस्‍ट्री में जाने के लिए अकसर लोग झूठ फरेब के शिकार हो जाते हैं, एक ऐसा ही मामला आया है जिसमें जाने माने एक्‍टर्स पर धोखधड़ी का आरोप लगा है ।

New Delhi, Jun 05 : गुरमीत चौधरी और देबलीना मुखर्जी । टीवी इंडस्‍ट्री के जाने-पहचाने सितारे बड़ी मुसीबत में फंस गए हैं । राजस्‍थान के एक शख्‍स ने इस सेलिब्रिटी दंपति पर आरोप लगाया है कि इन्‍होने उससे पैसे लिए हैं, और फिल्‍मों में काम दिलाने का वादा किया था । गुरमीत चौधरी और देबलीना से उसकी बात भी हुई है, और जब वो पूरी तरह आश्‍वस्‍त हो गया तो उसने उनके अकाउंट में पैसे भी ट्रांसफर किए । लेकिन परेशानी तब शुरू हुई जब इसके बाद व्‍यक्ति का संपर्क उनसे नहीं हो पाया ।

Advertisement

राजस्‍थान के नोखा के रहने वाले इस शख्‍स ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है । उसका आरोप है कि गुरमीत और देबलीना ने उससे बॉलीवुड  में काम दिलाने के नाम पर 11 लाख रुपए की ठगी की है । जब उसने उनके अकाउंट में पूरा पैसा ट्रांसफर कर दिया तो इसके बाद से उनसे कोई संपर्क नहीं हुआ । शख्‍स के मुताबिक गुरमीत और देबीना ने उसे दो अलग-अलग अकाउंट में पैसा डालने को कहा था ।

Advertisement

हालांकि शख्‍स ने अपने आरोप में ये भी कहा है कि वो गुरमीत और देबलीना से कभी मिला नहीं । उसकी मुलाकात दोनों से फेसबुक के जरिए हुए । वहीं उसने उनसे बात की और बॉलीवुड में आने की इच्‍छा जाहिर की । इसके बाद फोन पर भी कई बार बात हुई । टीवी स्‍टार्स ने उससे दो अकाउंट में पैसा डालने को कहा और आश्‍वासन दिया कि वो उसे बॉलीवुड में काम दिलवाएंगे । टीवी सेलिब्रिटी गुरमीत और देबीना को इस बारे में तब पता चला जब उन्‍हें पुलिस की ओर से समन मिला ।

गुरमीत चौधरी और देबलीना टीवी इंडस्‍ट्री के जाने माने नाम है । उन्‍होने इस समन के बाद मुंबई पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है कि उनके नाम का कोई गलत इस्‍तेमाल कर रहा है । ऐसे किसी भी व्‍यक्ति से उन्‍होने बात नहीं की है और ना ही अपने अकाउंट में किसी से कोई रकम डलवाई है । गुरमीत ने मामले में ट्वीट भी किया है और कहा है कि उनकी शिकायत के बावजूद पुलिस कोई एक्‍शन नहीं ले रही है ।