काम ना मिलने की वजह से शराबी हो गये थे बॉबी देओल, खुद बताई नाकामी की वजह

Bobby salman

बॉबी देओल ने कहा, एक वक्त था, जब इंडस्ट्री में काम खुद उनके पास चलकर आती थी, लेकिन जैसे-जैसे चीजें बदलती गई, वैसे-वैसे उन्हें काम मिलना बंद हो गया।

New Delhi, May 31 : बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म रेस-3 15 जून को रिलीज होगी, इस फिल्म से बॉबी देओल कमबैक कर रहे हैं, इस फिल्म को लेकर बॉबी बेहद उत्साहित हैं, हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होने अपने करियर से जुड़ी कई अहम बातें शेयर की। उन्होने अपने करियर के उन चार सालों के बारे में भी बात की, जब उनके पास कोई काम नहीं था, इस इंटरव्यू में अपनी नाकामी की बात करते हुए बॉलीवुड एक्टर रोने लगे थे।

Advertisement

अल्कोहॉलिक हो गये थे बॉबी
बॉबी देओल ने राइटर और फिल्म क्रिटिक अनुपमा चोपड़ा को एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होने उन 4 सालों के बारे में बताया, जब उनके पास काम नहीं था। bobby deol_1बॉलीवुड एक्टर ने बताया कि उस दौरान उनकी बॉडी शेप में नहीं ती, वो अल्कोहॉलिक हो गये थे, एक सवाल का जवाब देते हुए उन्होने कहा कि नाकामी के उन चार सालों में उनकी पत्नी तान्या और बच्चों ने उन्हें पूरा सपोर्ट किया। उन्हें पूरी तरह से टूटने से बचाया।

Advertisement

फूट-फूटकर रोये बॉलीवुड एक्टर
उन चार साल की नाकामी को याद करते हुए पत्नी और बच्चों के बारे में बात करते हुए इंटरव्यू के दौरान ही बॉबी इमोशनल हो गये, Bobby deol Wife3उन्होने खुद को रोकने की भरपूर कोशिश की, लेकिन खुद को रोक नहीं पाए और अनुपमा चोरड़ा के सामने ही फूट-फूटकर रोये, बॉबी ने रोते हुए कहा कि वो हर हाल में अपने बेटों के लिये बेस्ट फादर बनना चाहते हैं।

पिछले फिल्म कुछ खास नहीं कर सकी थी
आपको बता दें कि यूं तो बॉबी देओल ने श्रेयस तलपड़े की फिल्म पोस्टर ब्वॉयज से कमबैक किया था, लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई, Bobby deol Wife2उस फिल्म से बॉबी को बहुत उम्मीद थी, उन्हें लग रहा था कि उनका करियर फिर से एक बार पटरी पर आ जाएगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ, लेकिन रेस-3 को लेकर फैंस कुछ ज्यादा ही एक्साइटेड हैं।

1995 में किया था डेब्यू
बॉलीवुड स्टार धर्मेंन्द्र के बेटे बॉबी देओल ने साल 1995 में फिल्म बरसात से डेब्यू किया था, उनकी पहली फिल्म हिट रही थी, फिर उनकी फिल्म सोल्जर ने भी ठीक-ठाक कारोबार किया था, लेकिन उसके बाद उनकी कई फिल्में पिट गई।bobby-deol बॉबी के अनुसार फिल्म इंडस्ट्री में धीरे-धीरे चेंज आने लगा था, वो उन बातों को समझ नहीं पाये। कुछ गलत फिल्मों की वजह से उन्हें काम ही मिलना बंद हो गया। उन्होने कहा कि एक वक्त था, जब इंडस्ट्री में काम खुद उनके पास चलकर आती थी, लेकिन जैसे-जैसे चीजें बदलती गई, वैसे-वैसे उन्हें काम मिलना बंद हो गया। वो इस बदलाव को समझ नहीं पाये, यही उनकी नाकामी का सबसे बड़ा कारण है।